Breaking News
.

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में किशनगंज में प्रदर्शनकारियों ने रोका ट्रेन, निकाला जुलूस …

किशनगंज। भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद साबह पर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उपजा विवाद थम नहीं रहा है। बुधवार को किशनगंज शहर में बीजेपी नेता के बयान के विरोध में जुलूस निकाली गई। जुलूस बढ़ते बढ़ते को रुईधासा मैदान पहुंच गई। वहां से जुलूस रुईधासा मैदान के पास से गुजर रही रेलवे पटरी की ओर बढ़ने लगी। तभी वहां से सियालदह एक्सप्रेस गुजर रही थी। जुलूस में शामिल प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन को रोक दिया। कुछ लोग ट्रेन के पास खड़े हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे।

करीब आधे घण्टे तक ट्रेन ट्रैक पर ही रुकी रही। सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी रेलवे पटरी पर पहुंचे। पदाधिकारी ट्रेन रोककर पटरी प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे। काफी मशक्कत के बाद प्रदर्शन कर रहे लोग पटरी से हटे तो ट्रेन को किशनगंज रेलवे स्टेशन की ओर रवाना किया गया।

लेकिन, ट्रेन के गुजर जाने के बाद प्रदर्शनकारी फिर से पटरी पर आ गए और विरोध करते हुए पटरी पर बैठ गए। प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के द्वारा लोगों को लगातार समझाने की कोशिश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक लोग पटरी पर जमे हुए थे और पुलिस वाले पटरी खाली करने के लिए प्रदर्शनकारियों को मना रहे थे।

error: Content is protected !!