Breaking News
.

प्रियंका गांधी का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करा रही यूपी सरकार ….

लखनऊ । फोन टैपिंग मामले को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर मंगलवार को प्रियंका ने कहा, ‘फोन टैपिंग छोड़िए, सरकार तो मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक करा रही है।’ प्रियंका ने सवाल उठाया कि सरकार के पास कोई काम नहीं है क्या? इसके साथ ही प्रियंका ने प्रयागराज में चल रहे महिला सशक्तिकरण सम्मेलन को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। प्रियंका ने आरोप लगाया कि सरकार उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर रही है।

प्रियंका ने कहा, ‘मैंने उत्तर प्रदेश की महिलाओं से कहा था कि अपनी शक्ति को पहचानो। आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी समझ गए हैं कि महिला खड़ी हो रही है।’ उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि इस तरह की घोषणाएं 5 सालों से क्यों नहीं कीं? उन्होंने कहा कि आज चुनाव आया है तो ऐसी घोषणाएं क्यों हो रही हैं? प्रियंका ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं कि नरेन्द्र मोदी को देश की महिलाओं के आगे झुकना पड़ा।

इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर अपना और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का फोन टेप कराने का आरोप लगाया था। यादव ने योगी को अनुपयोगी मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार को अनुपयोगी सरकार करार देते हुए बड़े आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था, ‘हम सबके फोन सुने जा रहे हैं और अनुपयोगी मुख्‍यमंत्री खुद शाम को कुछ लोगों की रिकॉर्डिंग सुनते हैं।’ उन्होंने पत्रकारों से कहा था, ‘आप लोग भी सावधान रहें अगर हमसे फोन पर बात करते हैं तो जरूर सावधान रहें।’

error: Content is protected !!