Breaking News
.

यूपी में सीएम फेस के सवाल पर बोलीं प्रियंका गांधी, मेरे अलावा दिखता है किसी का चेहरा …

नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यह तो साफ नहीं किया है कि वह उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लडे़ंगी या नहीं, लेकिन यह स्पष्ट कर दिया है कि वह मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार हैं। यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर 20 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा करते हुए प्रियंका गांधी यह भी माना कि यदि प्रदेश में किसी एक पार्टी को बहुमत नहीं मिलता है तो उनकी पार्टी गठबंधन सरकार में शामिल होने के तैयार है।

यूपी के युवाओं के रोजगार के समाधान का दावा करते हुए राहुल गांधी के साथ ‘भर्ती विधान’ पेश करके प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो 20 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी। इस दौरान जब प्रियंका गांधी से पूछा गया कि क्या वह योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की तरह चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने एक बार फिर कहा कि अभी इस पर फैसला नहीं लिया गया है।

प्रियंका गांधी ने कहा, ”यदि यह तय होगा तो आपको पता चल जाएगा। अभी तक हमने यह तय नहीं किया है।” प्रियंका गांधी ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि यूपी में वह कांग्रेस का चेहरा हैं। प्रियंका से पूछा गया कि कांग्रेस पंजाब की तरह यूपी में सामूहिक चेहरे के साथ लड़ेगी? या आप चेहरा होंगी? प्रियंका ने कहा, ”आपको किसी और का चेहरा दिख रहा है यूपी में कांग्रेस पार्टी की तरफ से?” दोबारा पूछे जाने पर कि क्या आप चेहरा हैं? प्रियंका ने कहा, ”दिख तो रहा है ना सब जगह मेरा चेहरा।”

error: Content is protected !!