Breaking News
.

‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ के नारों के बीच देवघर में प्रधानमंत्री का रोश शो, सड़क पर पहुंचे लोग …

देवघर। देवघर एयरपोर्ट में झारखंड को 16 हजार 800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास योजनाओं का सौगात देने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम मंदिर के लिए निकले। एयरपोर्ट से लेकर बाबा मंदिर तक सड़क के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ नजर आयी। लोग अपने हाथों में फूल लिये थे और रास्ते भर में फूलों की पंखुड़ियां प्रधानमंत्री के काफिले की ओर उछाल कर लोग उनका अभिवादन करते नजर आये।

रोड शो के दौरान राज्यभर के विभिन्न हिस्सों से पहुंची भीड़ पूरी तरह से सयंमित नजर आयी, 11 किमी से अधिक दूरी के दौरान कहीं कोई अफरा-तफरी की स्थिति नजर नहीं आयी। लोग बड़े ही सब्र के साथ कड़ी धूप में स्वागत के लिए खड़े नजर आये। जबकि कई स्थानों पर बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्त्ता एक ही रंग की साड़ी पहन कर प्रधानमंत्री के स्वागत में जुटी थीं।

झारखंड में योजनाओं की सौगात देने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को बाबा की नगरी देवघर में रोड शो किया। लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी का जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ के नारे भी लगाए।

एयरपोर्ट से बाबाधाम की दूरी करीब 11.50 किमी है और इस दौरान रोड शो के माध्यम से प्रधानमंत्री आपार जनसमूह का आभार करते हुए बाबा मंदिर पहुंचे। रोड शो में कई स्थानों पर पीएम मोदी अपने वाहन से बाहर निकल लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान रास्ते भर में प्रधानमंत्री श्री मोदी अपने वाहन के गेट से बाहर हाथ निकाल कर लोगों का शुक्रिया अदा करते रहे।

error: Content is protected !!