Breaking News

स्टेशनों एवं गाडियों में अवैध वेंडिंग की रोकथाम हेतु 15 दिनों का गहन जांच अभियान, 14 अवैध वेंडर पकडे गये …

बिलासपुर । रेलवे द्वारा अधिकृत वेंडरों द्वारा गाडियों तथा स्टेशनों में गुणवत्तायुक्त खानपान सुविधा उपलब्ध कराई जाती है। रेलवे प्रशासन स्टेशनों एवं गाडियों में यात्रियों को उपलब्ध कराई गई खानपान की गुणवत्ता को बरकरार रखने तथा उसमें लगातार सुधार हेतु प्रतिबद्ध है। साथ ही रेलवे प्रशासन को अवैध वेंडिंग की शिकायत भी समय-समय पर मिलती है। इसी संदर्भ में मंडल वाणिज्य द्वारा सुरक्षा विभाग के सहयोग से गाडियों तथा प्रमुख स्टेशनों में अवैध वेंडिंग की रोकथाम हेतु 15 दिनों का गहन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

इस दौरान मंडल से गुजरने वाली सभी गाडियों तथा स्टेशनों में वाणिज्य विभाग के अधिकारियों, वाणिज्य निरीक्षकों को नियोजित तरीके से अलग-अलग गाडियों तथा स्टेशनों में नामित कर इस अभियान के तहत अवैध वेंडरों के खिलाफ कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है।

इस अभियान के तहत आज पहले दिन वाणिज्य निरीक्षकों के नेतृत्व में बिलासपुर चांपा एवं पेंड्रारोड़ स्टेशनों में जांच अभियान चलाया गया। जिसमें बिलासपुर स्टेशन में 14 अवैध वेंडर पकडे गये जिन पर रेलवे नियमानुसार कार्रवाई की गई।  साथ ही सभी केटरिंग संचालकों को बिना प्लेटफार्म परमिट के किसी भी वेंडर को प्लेटफार्म एवं गाडियों में खाद्य सामग्री नहीं बेचे जाने बावत सख्त हिदायत दी गई है।

error: Content is protected !!