Breaking News
.

आर्यन खान केस की जांच करने वाले NCB अफसर समीर वानखेड़े पर ऐक्शन की तैयारी …

नई दिल्ली। क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट के बाद अब मामले के पूर्व जांच अधिकारी समीन वानखेड़े निशाने पर आ गए हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि सरकार ने आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में पूर्व-एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की जांच को घटिया और खराब कहा है। जिसे लेकर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। बता दें कि समीर वानखेड़े के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में सरकार पहले ही कार्रवाई कर चुकी है।

सरकारी सूत्रों से जानकारी मिली है कि सरकार क्रूज ड्रग्स केस में जांच के बाद एनसीबी की ओर से आर्यन खान को दी गई क्लीन चिट के बाद समीर वानखेड़े पर ऐक्शन की तैयारी कर रही है। सूत्रों का दावा है कि सरकार ने समीर वानखेड़े की जांच को घटिया और खराब बताया है साथ ही जांच एजेंसी को वानखेड़े के खिलाफ जांच करने को कहा है।

बीते साल 2 अक्टूबर को Cordelia क्रूज शिप में एनसीबी ने रेड मारी। जिसमें जानकारी मिली कि जहाज में रेव पार्टी चल रही है। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत कई स्टार्स को रात भी हिरासत में रखा गया। अगले दिन एनसीबी जांच अधिकारी समीर वानखेड़े के निर्देश पर आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के खिलाफ केस दर्ज किया। 2 अक्टूबर से जेल में बंद आर्यन को 28 अक्टूबर तक कोर्ट से जमानत मिली थी।

error: Content is protected !!