Breaking News
.

सियासी हलचल तेज : पूर्व नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस नेता ने की गृहमंत्री से मुलाकात…

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले अटकलों के साथ-साथ सियासी हलचल तेज हो गई है. इस बड़े राजनीतिक घटनाक्रम ने अटकलों को और हवा दे दी है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की. अब इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. सोमवार को अजय सिंह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके निवास पर पहुंचे थे. इन दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब आधा घंटे बातचीत हुई. अब कयास लगाए जा रहे है कि अजय सिंह जल्द कुछ बड़ा कदम उठा सकते हैं.

मुलाकात के बाद अजय सिंह मीडिया से चर्चा किए बगैर ही गृह मंत्री के बंगले से रवाना हो गए. इसे लेकर अब राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव हारने के बाद से अजय सिंह हाशिए पर चल रहे है. पार्टी में भी उन्हें कोई ऐसी खास जिम्मेदारी नहीं दी है. पार्टी में उनकी सक्रियता पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

 

क्या उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं अजय सिंह?

माना जा रहा है कि अजय सिंह को अपनी ही पार्टी में उपेक्षा का शिकार होना पड़ रहा है. हालांकि उनका अगला कदम क्या होगा, यह उनके निर्णय पर निर्भर करता है. मगर, सत्तापक्ष के कद्दावर नेता और गृह मंत्री से उनकी सियासी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं, इस गोपनीय मुलाकात पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुछ बोलने से इनकार कर दिया.

कांग्रेस खेमे में हलचल तेज

अजय सिंह और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात के बाद कांग्रेस में भी हलचल तेज है. यह मुलाकात कई मायनों में किसी तूफान के पहले की शांति जैसी नजर आ रही है, जिससे कहीं ना कहीं कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ सकता है. दरअसल, अजय सिंह सार्वजनिक रूप से अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की कार्यप्रणाली को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं. अब कुछ समय में मध्यप्रदेश में उप चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में इन दो बड़े नेताओं के बीच इस खास मुलाकात की वजह तलाशी जा रही है.

error: Content is protected !!