Breaking News
.

बीजेपी यूथ विंग नेता की हत्या मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार करने में पाई सफलता …

मंगलुरु। कर्नाटक में मुर्गी की दुकान चलाने वाले बीजेपी यूथ विंग के नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या के मामले में पुलिस ने दक्षिण कन्नड़ जिले से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान हावेरी जिले के सावनूर और बेल्लारे निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि प्रवीण नेत्तारू की हत्या की साजिश के पीछे दोनों आरोपी शामिल हैं।

इससे पहले अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आलोक कुमार ने जिले के सुलिया तालुक में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है। उन्होंने बेल्लारे का दौरा कर मौजूदा स्थिति का जायजा भी लिया। आलोक कुमार ने कहा कि इस हत्या की जांच के लिए मैंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त और उडुपी पुलिस की मदद से छह टीमों का गठन किया गया है।

गौरतलब है कि मंगलवार रात को जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नेत्तारू (32) की बेल्लारे में उसकी दुकान के सामने मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता पुत्तूर के पास बेल्लारे में मुर्गी की दुकान चलाते थे। भाजपा युवा मोर्चा के नेता की हत्या के बाद बुधवार को दक्षिण कन्नड़ जिले में कई स्थानों पर तनाव उत्पन्न हो गया। कई जगहों पर पथराव और पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने की खबरें आयी हैं।

बता दें कि पार्टी कार्यकर्ताओं और हिंदू कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और दक्षिण कन्नड़ से सांसद नलिन कुमार कतील, मंत्री वी सुनील कुमार, एस अंगारा और पुत्तुर से विधायक संजीव मतांदूर के खिलाफ उस समय आक्रोश जताया था जब वे मृतक युवा नेता के घर गए थे। कतील की कार को करीब आधे घंटे तक रोके रखा गया और बाद में पुलिस सुरक्षा में वह निकल पाए। कतील ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति जवाबदेह है और सरकार दोषियों को पकड़ने तथा हत्या की साजिश बेनकाब करने के लिए त्वरित कार्रवाई करेगी।

error: Content is protected !!