Breaking News
.

Pornography मामले में पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ 4 लोगों को बनाया गवाह …

नई दिल्ली। जाने-माने बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को लेकर कुंद्रा मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं। अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज से पूछताछ और पड़ताल जारी है। वहीं, इस बीच केस से जुड़ी कई अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में जानकारी सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी में काम कर रहे 4 लोग इस मामले में गवाह बन गए हैं। ऐसे में देखना होगा कि अब इस मामले में क्या मोड़ आने वाला है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक बताया ‘पोर्नोग्राफी रेकैट केस में आरोपी बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले चार लोग इस मामले में गवाह बन गए’। हालांकि, इस रिपोर्ट में गवाह बने उन 4 लोगों के नाम नहीं बताए गए हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि इन गवाहों के बयान पोर्नोग्राफी से जुड़े केस में नया मोड़ ला सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये चार गवाह राज कुंद्रा की बिजनेस डील्स के बारे में पुलिस को जानकारी देने वाले हैं।

बता दें कि बीते शनिवार क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान की फिर से पड़ताल की थी। सामने आया है कि क्राइम ब्रांच को राज के इस ऑफिस से एक लॉकर मिला है, जिसे छुपा कर रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस लॉकर से बिजनेस कई दस्तावेज और क्रिप्टो करेंसी बरामद की गई है।

error: Content is protected !!