Breaking News
.

दिवाली की रात बार बालाओं से जबरन संबंध बनाने की कोशिश के आरोप में पुलिस का दारोगा गिरफ्तार …

नई दिल्ली। आध्यात्मिक नगरी मसूरी में दीपावली की पार्टी के दौरान बार बालाओं से बदसलूकी व संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने और विरोध पर डांसर को लाने वाले युवक को पीटने के आरोपी दारोगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी पवन कुमार के निर्देश पर मसूरी पुलिस ने दारोगा जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत में पेश किया। अदालत से आरोपी दारोगा को जमानत दे दी गई।

मसूरी सर्किल के क्षेत्राधिकारी आकाश पटेल की जांच रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई है। पुलिस के मुताबिक, मसूरी क्षेत्र की आध्यात्मिक नगर चौकी पर तैनात दारोगा जितेद्र गौतम ने दिवाली के दिन एनएच-9 स्थित देव हाईट्स सोसाइटी में पार्टी दी थी। इरफान नामक व्यक्ति से पार्टी में दो डांसरों को बुलवाया था। आरोप है कि इरफान के जाने के बाद दारोगा व उसके दोस्त उन बार बालाओं से जोर जबर्दस्ती करने लगे तो एक लड़की वहां से भाग गई।

इरफान ने लौटने पर जब विरोध किया तो दारोगा ने गाली देते हुए उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। एसएसपी पवन कुमार ने एएसपी आकाश पटेल को मामले की जांच सौंपी थी। जांच में दारोगा को दोषी पाया गया। शनिवार को इरफान की तहरीर पर थाना मसूरी पुलिस ने दारोगा जितेंद्र गौतम समेत पांच लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट व हत्या की धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि दारोगा जितेंद्र गौतम को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!