Breaking News
.

प्रतिबंधित क्षेत्र से जुलूस निकाल रहे लोगों के बीच पुलिस की हुई झड़प, चली लाठियां…

धार। प्रतिबंधित क्षेत्र से जुलूस निकाल रहे लोगों को रोकना पुलिस को महंगा पड़ गया। जुलूस में शामिल लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पत्थर और जूते-चप्पल से हमला कर दिया। पुलिस ने मामले को संभालने की कोशिश की, लेकिन उपद्रव बढ़ा तो भीड़ को लाठियों से खदेड़ा गया।

मंगलवार को ईद मिलादुन्नबी के मौके पर सुबह 9 बजे कुछ लोग जुलूस निकालने के लिए गुलमोहर कॉलोनी में जुटे थे। यहां से करीब 1500 से 2000 लोग जुलूस के रूप में बस स्टैंड होते हुए धान मंडी पहुंचे। इस दौरान जिन क्षेत्रों से होकर जुलूस निकला, वहां से भी लोग शामिल होते गए। जुलूस जब पिंजारवाड़ी क्षेत्र में पहुंचा तो वहां पुलिस ने पहले से प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर बैरिकेड्स लगा रखा था। यहां जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने बैरिकेड्स फांदने की कोशिश की। जवानों ने रोका तो उन्होंने धक्का-मुक्की कर नारेबाजी शुरू कर दी।

धक्का-मुक्की की खबर के बाद मौके पर मौजूद एडीएम सलोनी सिडाना व एडीशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने शांतिपूर्वक जुलूस को आगे बढ़ाने को कहा, लेकिन कुछ लोग नहीं माने और बैरिकेड्स फांदकर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने की कोशिश की, इस पर पुलिस ने बल प्रयोग किया। इसके बाद जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने भी हालात को संभालने के लिए लाठियां भांगी तब जाकर पत्थरबाजी बंद हुई। फिर जुलूस मोहन टॉकीज होते हुए राजबाड़ा, नालछा दरवाजा होते हुए बस स्टैंड पहुंचा। इस दौरान नारेबाजी होती रही, हालांकि किसी प्रकार का उप्रदव नहीं हुआ।

error: Content is protected !!