Breaking News
.

पुलिस ने पकड़ा शराब से भरा ट्रक: ड्राइवर और आरोपी मौके से फरार, सागर डिसलरी की है शराब…

भोपाल। प्रदेश के सागर जिले की बहेरिया थाना पुलिस ने मंगलवार शाम ग्राम बामौरा के पास से शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। ट्रक में देशी शराब भरी हुई थी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर थाने में शराब खाली कराई। कार्रवाई के दौरान मौके से आरोपी फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार बहेरिया थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शराब से भरा ट्रक बामौरा के पास खड़ा है। खबर मिलते ही थाना प्रभारी गौरव तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रक पकड़ लिया। ट्रक (एमपी 20 जी 7550) की तलाशी ली तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थी। बड़ी मात्रा में शराब पकड़ने की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। शराब से भरे ट्रक को जब्त कर थाने ले जाया गया। कार्रवाई के दौरान मौके से आरोपी फरार हो गए। थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

जब्त की गई शराब सागर की डिसलरी की है। ट्रक से देसी प्लेन, मसाला और रसीला संतरा जब्त की गई है। इसके अलावा ट्रक में कुछ अंग्रेजी शराब भी मिली है। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। अभी तक जब्त शराब की गिनती नहीं हो सकी है। इधर, शहर में बामौरा के पास से शराब पकड़े जाने की सूचना मिलते ही लोग मामला जनप्रतिनिधियों से जोड़कर देख रहे हैं।

error: Content is protected !!