Breaking News
.

पीएम नरेन्द्र मोदी आज मध्यप्रदेश के 3000 गांवों के 1.71 लाख ग्रामीणों को देंगे ई-प्रॉपर्टी कार्ड ….

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मध्य प्रदेश के 3000 हजार गांवों के 1 लाख 71 हजार ग्रामीण रूबरू होंगे। पीएम मोदी से ग्रामीणों की ये मुलाकात बुधवार को डिजिटल माध्यम से होगी। मध्य प्रदेश में स्वामित्व योजना के तहत आज 1 लाख 71 हजार लाभार्थियों को प्रधानमंत्री मोदी ई-संपत्ति कार्ड वितरित करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान मध्य प्रदेश के हरदा जिले में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना के लाभार्थियों के राज्य स्तरीय कार्यक्रम को डिजिटल तरीके से संबोधित भी करेंगे।

यह जानकारी मध्य प्रदेश के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने दी। पटेल ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में मध्य प्रदेश में जनकल्याण और सुराज अभियान के तहत हरदा में स्वामित्व योजना अंतर्गत भूअधिकार अभिलेख के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम के लिए उन्हें आमंत्रण दिया गया था। इसके लिए पीएम मोदी ने स्वीकृति दे दी है। कार्यक्रम के आयोजन के लिए पहले ही प्रशासन स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई थी। व्यापक पैमाने पर आंदोलन की तैयारियां की गई हैं।

100% सर्वे कर देश का पहला जिला बना हरदा – पटेल ने लिखा कि हम सभी के लिए गौरव का विषय है कि प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना में हरदा जिला ग्रामीण आबादी भूमि का 100% सर्वे कर देश का प्रथम जिला बन गया है और मोदी 6 अक्टूबर को इस उपलक्ष्य में प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद मंत्री पटेल ने यह जानकारी मीडिया से साझा करते हुए कहा कि पीएम मोदी इस अवसर पर इस योजना के लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे। पटेल ने कहा कि इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है. ई-प्रॉपर्टी कार्ड मिलने से हितग्राहियों को काफी लाभ मिलने की संभावना है।

error: Content is protected !!