Breaking News
.

टिकट के नाम पर मोटी रकम वसूली मामले में पंडित मिर्ची बाबा ने शिवराज सिंह चौहान पर बोला हमला …

भोपाल। मिर्ची बाबा के नाम से बहुचर्चित वेराज्ञानन्द गिरि ने कहा है कि मैं मध्यप्रदेश में गोमाता की लड़ाई लड़ रहा हूँ और मरते दम तक लड़ता रहूंगा। मध्यप्रदेश एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एदल सिंह कंसाना द्वारा उन पर लगाये गए आरोप कि उन्होंने टिकट दिलाने के नाम पर लोगों से मोटी राशि ली है। मिर्ची बाबा ने कहा कि जिन लोगों से राशि ली है, वे कोर्ट और पुलिस थाने जाएं और मेरे खिलाफ कार्रवाई करें। विवादों में रहने वाले मिर्ची बाबा पर ग्वालियर और चंबल क्षेत्र में भ्रमण के दौरान पिछले महीनों में करीब तीन बार हमले हो चुके हैं।

गिरि ने रविवार जिले के देवरी गोशाला में भ्रमण करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान समय में गोमाता को न भरपेट घास मिल रहा है और न पीने का पानी, जिससे प्रदेश में बड़ी संख्या में गोमाता के नरकंकाल मिल रहे हैं।

गिरी ने कहा कि मैंने भोपाल सहित करीब एक दर्जन गौशालाओं का भ्रमण किया है, जहां गाय की बुरी दुर्दशा है। उन्होंने कहा कि पिछली कमलनाथ की सरकार में एक गाय के चारा पानी के लिये बीस रुपये दिए जाते थे और वर्तमान सरकार मात्र छह रुपये उपलब्ध करा रही है, जो गौवंश के लिये पर्याप्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ लोग संत को फर्जी बताते हैं, तो वे संत समाज का अपमान करते हैं।

error: Content is protected !!