Breaking News
.

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर इंजमाम उल हक को आया हार्ट अटैक…

नई दिल्ली। पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर और सबसे ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेलने वाले क्रिकेटर इंजमाम उल हक को दिल से जुड़ी परेशानियों के चलते एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनको एंडियोप्लास्टी करानी पड़ी।   इंजमाम की तबीयत को लेकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

 

इंजमाम के लिए सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘इंजमाम उल हक आप जल्द ही स्वस्थ हो जाइए। आप हमेशा मैदान पर शांत, प्रतिद्वंद्वी और फाइटर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि आप इस परिस्थिति से पहले से मजबूत होकर आएं। गेट वेल सून।’

 

इंजमाम के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि इंजमाम को सोमवार को बेचैनी महसूस हुई और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां कई टेस्ट के बाद पता चला कि शायद  उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था। डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी एंजियोप्लास्टी की सलाह दी और मशहूर हार्ट स्पेशलिस्ट प्रोफेसर अब्बास काजिम ने एंजियोप्लास्टी की। परिवार के एक सदस्य ने कहा, ‘इंजमाम अब बेहतर हैं और जल्दी ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी।’ पाकिस्तान के लिए 120 टेस्ट और 378 वनडे खेलने वाले 51 साल के इंजमाम 2016 से 2019 तक मुख्य चयनकर्ता भी रहे। उनके कार्यकाल में ही पाकिस्तान ने 2017 में भारत को हराकर आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी। वह 2016 टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के कोच भी रहे।

error: Content is protected !!