Breaking News
.

विकास कार्यों में तेजी लाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता: मंत्री गुरु रुद्रकुमार

रायपुर।  लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने भिलाई के इंदिरा नगर, हथखोज के वार्ड क्रमांक एक में आंगनबाड़ी भवन, नवनिर्मित मंच और मुक्ति धाम में प्रतिक्षालय का लोकार्पण किया। इस नवनिर्मित आंगनबाड़ी 6.45 लाख, चार लाख और दो लाख लागत के दो समुदायिक मंच तथा 4 लाख की लागत से मुक्ति धाम में प्रतिक्षालय का निर्माण पार्षद निधि से किया गया है।

इस अवसर पर मंत्री गुरु रुद्रकुमार कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में विकास कार्यों में तेजी लाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हमारी सरकार गरीबों, मजदूरों और किसानों की सरकार है। लोगों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने कोरोना महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का जो अंदेशा है, उसे नजरअंदाज नही किया जा सकता इसलिए वर्तमान में भी हम सभी को राज्य शासन द्वारा जारी कोरोना गाईडलाईन का पालन करने की आवश्यकता है। उन्होंने सभी नगरवासियों से टीकाकरण करवाने की अपील की। मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने कहा जनप्रतिनिधियों के माध्यम से जो भी समस्याओं से अवगत करायी जाती है।

उन सभी का निराकरण करना, हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है। उन्होंने बाजार चौक में निर्मित आंगनबाड़ी भवन के पीछे खाली जगह पर सीमेंटीकरण कराने की घोषणा की ताकि बाजार को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित किया जा सके। इसके साथ-साथ उन्होंने इंदिरा नगर में स्थित जर्जर गांधी भवन का अवलोकन करा कर उसका जीर्णोंद्धार करने की बात भी कही।

इस अवसर पर भिलाई-चरोदा नगरपालिका निगम के आयुक्त कीर्तिमान सिंह राठौर, एल्डरमेन संजय साहू, श्रीमती रानी वर्मा, दिलीप ध्रुव, पार्षद बहल राम साहू, पार्षद राजेश दांडेकर, जीत सिंह, श्रीमती किरण नायडू, संगीत शोरी, लावेश मदनकर सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

error: Content is protected !!