Breaking News
.

पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद का बेटा रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचा, जा रहे थे माता का दर्शन करने …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में दूसरी बार डिप्टी सीएम बने केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार का जालौन में एक्सीडेंट हो गया। केशव के बेटे एमपी में मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। हालांकि हादसे में केशव के बेटे बाल-बाल बच गए हैं। उन्हें दूसरी कार से रवाना किया गया है जबकि ड्राइवर और अन्य को चोटें आई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा जालौन जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास के पास हुआ है। बताते हैं कि शनिवार को मध्यप्रदेश के मां पीतांबरा मंदिर में दर्शन करने जा रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य की कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है जबकि जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ है वह भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।

हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। हालांकि केशव के बेटे योगेश हादसे बाल-बाल बच गए। इसके बाद उन्हें दूसरी कार से रवाना किया गया है। ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

error: Content is protected !!