Breaking News
.

टीम इंडिया की हार पर शशि थरूर ने विराट कोहली से पूछा- लड़े भी नहीं, आखिर हार क्यों हुई …

नई दिल्ली । टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अभी तक जीत का खाता तक नहीं खोल पाई है। पहले पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से धूल चटाई थी। किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान की भारत पर ये जीत 29 साल में पहली बार है। इसके बाद बीते रोज रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम एक और शर्मनाक प्रदर्शन के चलते न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार गई। टीम इंडिया के क्रिकेटरों में न जोश दिख रहा था न जीत का जुनून।

टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद से सवाल उठने लगे हैं। सिर्फ आम लोग, पूर्व क्रिकेटर ही नहीं राजनेता भी अब मुखर होकर सामने आ रहे हैं। कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर विराट कोहली से इसकी वजह पूछी है।

अब टीम इंडिया की हार को लेकर भारत में सवाल खड़े हो रहे हैं। पहले गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम मानसिक रुप से कमजोर है। उधर, टीम के ही प्लेयर जसप्रीत बुमराह ने यहां तक कह दिया कि टीम इंडिया के खिलाड़ी बेहद थके हुए हैं। पिछले 6 महीने से टीम के खिलाड़ियों को आराम नहीं मिल पाया है।

अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने टीम इंडिया की हार पर सवाल उठाए हैं। थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमने उनकी तारीफ की है, उनके लिए तालियां भी बजाई है, उन्हें पुरस्कार भी दिए हैं। हमे उनके हारने का बुरा लग रहा है।” थरूर ने कहा कि विराट कोहली को यह बताने की आवश्यकता नहीं कि मैच में क्या गलत हुआ क्योंकि यह हम सबने देखा है। कोहली सिर्फ ये बताएं कि ऐसा क्यों हुआ?

बता दें कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक बेहद निराशानजक रहा है। अब टीम इंडिया 3 नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत के इरादे से उतरेगी। न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के बाद टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। सेमीफाइनल में विराट ब्रिगेड की पहुंचने की संभावना बेहद कम है।

error: Content is protected !!