Breaking News
.

KK के निधन पर सीएम भूपेश ने जताया शोक, बोले- रूहानी आवाज के मालिक केके को हम हमेशा याद रखेंगे …

रायपुर। मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ (केके) अब हमारे बीच नहीं रहे। कोलकाता में परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। केके 53 साल के थे। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहतरीन गाने दिए। केके ने हिन्दी फिल्मों के अलावा कई भाषाओं में गीत गाए। हिन्दी फिल्मों में गाये उनके कई गीत काफी फेमस हुए। केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी केके के निधन पर शोक जताया है।

सीएम भूपेश ने ट्विटर पर लिखा -“हम रहें या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल…” सुप्रसिद्ध गायक केके का यूं अचानक चले जाना बहुत स्तब्ध कर देने वाली दुखद सूचना है। ईश्वर उनके चाहने वालों को हिम्मत दें। ॐ शांति: गीत जीवित रहेंगे, शब्द गूंजते रहेंगे… #RIPKK… CMO कार्यालय ने भी ट्वीट कर सुप्रसिद्ध गायक केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) के निधन पर शोक व्यक्त जताया। उन्होंने लिखा कि केके का छत्तीसगढ़ से बहुत लगाव था। कुछ दिनों पहले वह रायपुर आये थे। रूहानी आवाज़ के मालिक केके को हम हमेशा याद रखेंगे। विनम्र श्रद्धांजलि। #SingerKK #KrishnakumarKunnath…।

दरअसल, केके 2017 में छत्तीसगढ़ आये थे। राज्योत्सव के समापन में उनका भव्य कार्यक्रम हुआ था। नया रायपुर के राज्योत्सव स्थल के उस कार्यक्रम में भी हजारों की संख्या में लोगों ने उनकी गायकी का लुत्फ उठाया था। कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके ने रायपुर में प्रोग्राम किये थे। आज भी केके के परफार्मेंस को लोग भूले नहीं है। केके के निधन की खबर से देश सहित छत्तीसगढ़ के संगीत प्रेमियों में भी शोक है। उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

error: Content is protected !!