Breaking News
.

जरा सी भूल होने पर डॉक्टर ने जूनियर को जड़ दिया थप्पड़, डीन की समझाईश पर मामला हुआ शांत…

बिलासपुर। जरा सी लापरवाही बरतने पर सीनियर डॉक्टर ने जूनियर की पिटाई कर दी। खबर मिलते ही जूनियर डॉक्टरों ने जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान 2 घंटे तक काम बंद था। डीन की समझाईश पर मामला शांत हुआ।

सिम्स में बुधवार को आपातकालीन विभाग में सीनियर डॉक्टर केएन चौधरी ने अपने जूनियर डॉक्टर रोहित मोहरना से एक मरीज को टिटनेस का इंजेक्शन लगाकर सर्जरी वार्ड में भर्ती कराने को कहा। इस पर जूनियर डॉक्टर ने मरीज को इंजेक्शन तो लगाया लेकिन स्क्रीप्ट में इंजेक्शन लगाने की बात नहीं लिखी। स्क्रीप्ट देखकर डॉ. चौधरी को लगा कि रोहित मोहरना ने बिना इंजेक्शन लगाए मरीज को वार्ड में भर्ती कर दिया। इससे नाराज होकर उन्होंने डॉ. मोहरना को फटकार लगाते हुए मरीजों के सामने ही मारपीट कर दी।

घटना की जानकारी सिम्स के अन्य जूनियर डॉक्टरों को हुई तो उनका आक्रोश भड़क गया। उन्होंने सीनियर डॉक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और काम बंद कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। दोपहर तक जूनियर डॉक्टरों की भीड़ जुट गई। सभी जूनियर डॉक्टर काम बंद कर सीनियर डॉक्टर चौधरी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इस घटना की जानकारी मिलते ही डीन डॉ. केके सहारे वहां पहुंच गए। उन्होंने जूनियर डॉक्टरों को समझाइश देकर शांत कराया। डीन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

error: Content is protected !!