Breaking News
.

दहेज की मांग पूरी ना होने पति ने भाइयों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का किया गैंगरेप ….

लखनऊ। गौंडा में दहेज नहीं देने पर एक महिला से उसके पति और उसके भाई ने बलात्कार किया और बाद में उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। पुलिस ने आरोपी पति को लखनऊ से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके बाद उसके चचेरे भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका पति दहेज की मांग करता था और उसे लेकर मारपीट करता था। महिला के मुताबिक शादी के बाद उसे उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान करता था।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर इस मामले लेकर कहा कि मारपीट की वजह से महिला अपने मायके में रहने लगी थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को अदनान और उसका चचेरा भाई उसके ससुराल गए और दोनों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक अदनान ने उसके साथ मारपीट की और ‘तीन तलाक’ की गैरकानूनी प्रथा के तहत उसे तलाक दे दिया। पुलिस के मुताबिक फरार चचेरे भाई को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

जानकारी के मुताबिक युवती के घरवालों ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार के मुताबिक गोंडा की रहने वाली युवती का निकाह लखनऊ निवासी मोहम्मद अदनान से हुई थी। परिवार के मुताबिक अदनान शादी के बाद से दहेज के लिए उसके साथ मारपीट किया करता था। कई बार मामले को सुलझाने की कोशिश की गई।

error: Content is protected !!