Breaking News
.

नोरा फतेही को ठगी मामले में ईडी ने बुलाया आफिस, जैकलीन को फिर भेजा गया समन…

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस को प्रवर्तन निदेशालय ने (ईडी) इनक्वायरी के लिए समन भेजा है। वहीं इस केस में अपना बयान दर्ज करा चुकीं नोरा फतेही को आज पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस बुलाया गया है। जैकलीन से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ED इस केस में कई और नामों की भी पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ की ठगी के मामले में आरोपी है। वर्ष 2017 में दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर को एआईएडीएमके के नेता टी टी वी दिनाकरण को उनके गुट को दो पत्तों वाला चुनाव चिह्न दिलाने के लिए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके बाद से वह दिल्ली की रोहिणी जेल से ही  खुद एक बड़ा सरकारी अधिकारी बताकर अदिति सिंह को जांच सेटल कराने की बात करके पैसा ऐंठ रहा था। अगस्त में ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर रेड मारने के बाद चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित एक आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किए थे।

सुकेश और जैकलीन के जेल से लगातार बात होती थी और वह जैकलीन के लिए गिफ्ट्स भेजता था। ईडी अफसरों को सुकेश के कॉल रिकॉर्ड से उसके और जैकलीन के बीच दो दर्जन से ज्यादा बार बातचीत होने की पुष्टि हुई है। इस केस में ED ये पता लगाने के कोशिश कर रही है कि पैसा कहां-कहां इनवेस्ट किया गया है।

error: Content is protected !!