Breaking News
.

ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं ! Mahindra Thar की बिलकुल नई कार पर लिख डाले अमिताभ बच्चन के डायलॉग …

नई दिल्ली । बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। Big B के फैन्स उनके लिए सारी हदें पार करने को तैयार रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया कि खुद अमिताभ भी हैरान रह गए। दरअसल, इस फैन ने अपनी बिलकुल नई महिंद्रा थार एसयूवी को बिग बी के मशहूर डायलॉग्स से पेंट कर डाला। अमिताभ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फैन के साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं।

थार खरीदने के बावजूद इस फैन का कहना था कि वह तब तक इस एसयूवी को नहीं चलाएगा, जब तक खुद अमिताभ बच्चन इसके डैशबोर्ड पर अपना ऑटोग्राफ नहीं दे देते। इतना ही नहीं, शख्स ने अपनी शर्ट पर भी अमिताभ की फिल्मों के नाम लिखवा रखे थे। कार के बाएं दरवाजे पर “विजय दीनानाथ चौहान.. पूरा नाम..” वाला डायलॉग लिखा है। जबकि स्पेयर व्हील पर “हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है” लिखा है। तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने फैन के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

अमिताभ ने लिखा, ‘जब आप कार का दरवाजा खोलते हैं तो साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग्स बजाना शुरू कर देता है। यह काफी आश्चर्यजनक है ..उसने अभी-अभी इस THAR को खरीदा है और तब तक नहीं चलाया जब तक मैंने डैशबोर्ड पर ऑटोग्राफ नहीं दिया।” थार के मालिक की ऐसी दीवानगी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी बड़ी पसंद आई है। आनंद महिंद्रा ने भी ट्विटर पर इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की। उन्होंने बताया कि शख्स का नाम अनुराग है।

error: Content is protected !!