Breaking News
.

किंग खान के बेटे की जमानत का NCB ने किया विरोध, कोर्ट से कहा- ड्रग्स के धंधे में शामिल है आर्यन ….

मुंबई। आर्यन खान पर कॉन्ट्रैबेंड की खरीद के लिए इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाया गया है। मर्चेंट के पास से मादक पदार्थ बरामद हुआ है। एनसीबी ने कहा कि विदेशों में लेनदेन से संबंधित जांच की जांच की जानी चाहिए और जांच की जा रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आज कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया। उसने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत का विरोध किया है। एनसीबी ने अपने जवाब में कहा कि भले ही उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं किए गए, लेकिन आर्यन सहित सभी आरोपी इस साजिश में शामिल हैं।

विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) अदालत आर्यन खान और अन्य की जमानत याचिका पर दोपहर 2:45 बजे सुनवाई फिर से शुरू करेगी। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सी सिंह के अदालत में पेश होने की संभावना है।

एनसीबी ने मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में फिल्म निर्माता और बांद्रा के बिल्डर इम्तियाज खत्री को पूछताछ के लिए तलब किया है। यह तीसरी बार है जब उन्हें एनसीबी ने तलब किया है। मंगलवार को इम्तियाज खत्री से एनसीबी ने तीन घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया। उन्हें फिर से एजेंसी के सामने पेश होना होगा क्योंकि उनका विस्तृत बयान दर्ज किया जाना बाकी है।

एनसीबी ने यह भी कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने क्रूज शिप पर ड्रग्स का सेवन किया। यह नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट, 1985 के तहत भारत में एक अपराध है। एनसीबी ने आर्यन खान पर अवैध ड्रग्स की बिक्री और इसे रखने का भी आरोप लगाया है।

2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक पार्टी पर छापे के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

error: Content is protected !!