Breaking News
.

एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने पकड़ा ड्रग्स का गुप्त ठिकाना, बड़े पैमाने पर अफीम की बरामद …

मुंबई । आर्यन केस की जांच के दौरान चर्चा में आए एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े की टीम ने महाराष्ट्र ने नांदेड़ में ड्रग्स के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। टीम ने बड़ी मात्रा में अफीम और पॉपी स्ट्रा बरामद किया है। यहां से एनसीबी टीम ने 1.4 किलो अफीम बरामद की है। इसके अलावा 111 किलो पॉपी स्ट्रॉ भी पकड़ा गया है।

मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े एक बार फिर से चर्चा में हैं। उनकी टीम ने नांदेड़ जिले के कंधार में ड्रग्स के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। यहां से एनसीबी टीम ने 1.4 किलो अफीम बरामद की है। इसके अलावा 111 किलो पॉपी स्ट्रॉ भी पकड़ा गया है।

यही नहीं 1.55 लाख रुपये और 2 ग्राइंडिंग भी पकड़ी गई हैं। समीर वानखेड़े ने कहा कि इन मशीनों का इस्तेमाल पॉपी सीड्स की ग्राइंडिंग के लिए किया जाता था। यही नहीं नोट गिनने की मशीन भी पकड़ी गई है। समीर वानखेड़े ने कहा कि सोमवार को की गई छापेमारी के दौरान इन चीजों को पकड़ा गया है।

इस मामले में अब तक तीन लोगों को पकड़ा गया है। ड्रग्स के सप्लायर्स को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मुंबई जोन एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि इस साल का यह 99वां मामला है।

error: Content is protected !!