Breaking News
.

फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक की चेतावानी, माफी मांगो, नहीं तो करेंगे मानहानि का मुकदमा…

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच राज्य मंत्री नवाब मलिक ने उन्हें अपनी टिप्पणियों के लिए माफी नहीं मांगने पर मानहानि का मुकादमा करने की चेतावनी दी है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाए हैं कि मलिक के घर में ड्रग्स पाए गए थे। फडणवीस ने मलिक पर हमला करते हुए कहा था, “आप उस पार्टी की स्थिति की कल्पना कर सकते हैं जिसके घर में ड्रग्स पाए गए थे।”

इसके बाद, नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने फडणवीस को उनकी टिप्पणी पर कानूनी नोटिस भेजा। समीर खान को इस साल की शुरुआत में ड्रग से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। समीर खान ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि उनके पास कोई ड्रग्स नहीं मिला है और पूर्व मुख्यमंत्री से 5 करोड़ रुपये के नुकसान का दावा किया है।

नवाब मलिक ने यह भी कहा, ”महाराष्ट्र में कम मात्रा में ड्रग्स से बड़ी बात बन रही है लेकिन गुजरात में बड़ी मात्रा में मिलने पर कुछ नहीं होता।”

नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस के बीच हाल ही में वाकयुद्ध छिड़ गया है। मलिक ने आर्यन खान ड्रग्स मामले के संदर्भ में फडणवीस के खिलाफ आरोप लगाना शुरू कर दिया। फडणवीस ने भी जवाबी हमला किया था।

बीचे एक नवंबर को मलिक ने आरोप लगाया कि फडणवीस के ड्रग तस्करों के साथ संबंध थे। उन्होंने फडणवीस की पत्नी अमृता के साथ जयदीप राणा की एक तस्वीर जारी की थी।

नौ नवंबर को एक जवाबी हमले में, फडणवीस ने आरोप लगाया कि मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध थे और बॉम्बे ब्लास्ट के दोषियों के साथ सौदे किए। इसके बाद मलिक ने पलटवार किया और फडणवीस पर दाऊद के संदिग्ध सहयोगी रियाज भाटी को बचाने का आरोप लगाया। फडणवीस ने इसका खंडन किया और कहा, “कभी भी सुअर के साथ कुश्ती न करें। आप गंदे हो जाते हैं, और इसके अलावा, सुअर इसे पसंद करता है।”

error: Content is protected !!