Breaking News
.

बाहरी बताने वालों पर भारी पड़ने की तैयारी में नवजोत सिंह सिद्धू, नेहरू संग शेयर की पिता की तस्वीर ….

नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पिता सरदार भगवंत सिंह की देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के साथ तस्वीर शेयर की है। विधायक, एमएलसी और एडवोकेट जनरल रहे भगवंत सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धू ने लिखा है कि उनके पिता ने देश में समृद्धि और स्वतंत्रता के लिए शाही घराना छोड़ दिया था और स्वतंत्रता आंदोलन में कूद पड़े थे। सिद्धू ने लिखा कि एक कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर पर मेरे पिता स्वतंत्रता आंदोलन में कूद पड़े थे। बता दें कि पंजाब कांग्रेस के नए कैप्टन बने नवजोत सिंह सिद्धू ने खुद को पार्टी के बाहर का बताने वाले लोगों को ट्वीट कर जवाब दिया है।

भले ही सिद्धू ने अपने इस ट्वीट में आलोचकों को लेकर सीधे तौर पर कुछ नहीं लिखा है, लेकिन माना जा रहा है कि कांग्रेस से उन्हें अपने पारिवारिक जुड़ाव को साबित करने के लिए यह ट्वीट किया है। एक अन्य ट्वीट में सिद्धू ने कहा कि अपने पिता की तरह ही मैं आज से अपना काम शुरू कर रहा हूं। मैं राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताते हुए यह बड़ी जिम्मेदारी दी है। सिद्धू ने लिखा कि मैं जीतेगा पंजाब के मिशन को पूरा करने के लिए कांग्रेस के हर शख्स को साथ लेकर काम करूंगा।

इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि अभी तो मेरी यात्रा शुरू हुई है। उन्होंने कहा कि मैं जीतेगा पंजाब के अपने मिशन और हाई कमान की ओर से दिए गए 18 सूत्रीय एजेंडे पर काम करूंगा। बता दें कि पंजाब कांग्रेस में लंबी चली खींचतान के बाद रविवार को सिद्धू को प्रदेश का अध्यक्ष बनाने का ऐलान केंद्रीय नेतृत्व की ओर से किया गया था। इस फैसले को पंजाब कांग्रेस में एक बड़े बदलाव के तौर पर देखा जा रहा है।

error: Content is protected !!