Breaking News
.

बग्गा की गिरफ्तारी पर नवजोत सिद्धू भी बरसे, कहा- पाप कर रहे केजरीवाल और भगवंत मान …

नई दिल्ली। तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाई ही नहीं कांग्रेस के विवादित नेता नवजोत सिद्धू भी अरविंद केजरीवाल और पंजाब की भगवंत मान सरकार पर निशाना साध रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बग्गा की गिरफ्तारी को  गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि बग्गा अलग पार्टी के भले ही हों लेकिन केजरीवाल और भगवंत मान राजनीतिक प्रतिशोध निकालकर पाप कर रहे हैं।

इससे पहले भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा ड्रामा सामने आया। पहले पंजाब पुलिस ने बग्गा के आवास जाकर उन्हें गिरफ्तार किया और जब अपने साथ लेकर पंजाब जाने लगी तो रास्ते में हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोक दिया। फिर हरियाणा पुलिस ने बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। मामले में दिल्ली पुलिस ने तर्क दिया कि पंजाब पुलिस ने बिना उन्हें सूचना दिए कार्रवाई की है।

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने बग्गा की गिरफ्तारी को केजरीवाल और भगवंत मान का पाप करार दिया। सिद्धू ने ट्वीट किया, “तजिंदर बग्गा अलग पार्टी से हो सकते हैं, वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन पंजाब पुलिस के माध्यम से व्यक्तिगत हिसाब चुकता करने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का राजनीतिक प्रतिशोध एक पाप है… पंजाब पुलिस का राजनीतिकरण करके उसकी छवि खराब करना बंद करें।”

तजिंदर पाल बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह ने आरोप लगाया कि मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मुझे पंजाब पुलिस के जवानों ने पीटा। मैंने अभी तक तजिंदर से बात नहीं की है। मैं दिल्ली पुलिस को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं।

तजिंदर बग्गा की मां कमलजीत कौर ने कहा कि उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) उनके बेटे (तजिंदर बग्गा) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है कि वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पंजाब पुलिस के हाथ में है तो क्या ऐसी गुंडागर्दी करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने कहा कि किसी का मजाक नहीं उड़ाया और कश्मीर फाइलों का मजाक उड़ाना सही नहीं है और उन्हें (आम आदमी पार्टी) माफी मांगनी चाहिए। जैसा कि उन्होंने माफी नहीं मांगी, मेरे बेटे (तेजिंदर बग्गा) ने कहा कि भाजयुमो उन्हें शांति से नहीं रहने देगा।

भाजपा के युवा मोर्चा ने पार्टी नेता तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी को अवैध करार देते हुए प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। ऐलान किया प्रदेश के सभी जनपदों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। राज्य इकाई के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर भगवंत मान सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी राजनीतिक हिसाब चुकता करने के लिए पंजाब पुलिस का इस्तेमाल कर रही है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूल ने कहा, “यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक विरोधियों को डराने के लिए पंजाब में अपनी पार्टी की राजनीतिक शक्ति का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है। दिल्ली का हर नागरिक इस संकट की घड़ी में तजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है।”

वहीं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, “तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवानों ने गिरफ्तार किया और उनके घर से ले गए। एक सच्चा सरदार, वह इस तरह की हरकतों से भयभीत या कमजोर नहीं हो सकता। एक सच्चे सरदार से इतना डर ​​क्यों?”

error: Content is protected !!