Breaking News
.

पति और प्रेमिका को नंगाकर पूरे गांव में घुमाया, प्रेमिका के साथ पकड़ने के बाद पत्नी थी नाराज …

रायपुर। छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक और उसकी प्रेमिका को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया है। इस बेहद ही संवेदनशील मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि इस भयानक कृत्य का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना कोंडागांव जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के एक गांव में रहने वाले युवक को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ एक कमरे में पकड़ लिया था। इसके बाद महिला ने शोर मचा कर वहां गांव वालों को बुला लिया था। इसके बाद ग्रामीणों ने खुद ही युवक और उसकी प्रेमिका को सजा देने का फैसला कर लिया।

सजा के तहत पहले शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को पीटा गया। इसके बाद उन्हें नग्न कर गांव में घुमाया गया। बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो अब सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है।

पुलिस ने अब तक इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है। अब तक 4 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

error: Content is protected !!