Breaking News
.

नड्‌डा ने मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण हाेने पर कहा- विपक्ष केवल बयानबाजी तक सीमित, सरकार ने देश का आत्मविश्वास जगाया …

नई दिल्ली । नड्डा ने एनडीए सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता कोविड-19 के दौरान लोगों के साथ खड़े हैं, जबकि विपक्षी नेता केवल डिजिटल संवाददाता सम्मेलनों में नजर आते हैं। वहीं, नड्डा ने यह भी दावा किया कि पिछले सात साल के दौरान ना सिर्फ देश का आत्मविश्वास जागा बल्कि गांव के गरीबों ओर वंचितों को पहली बार एहसास हुआ कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है। नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी और एनडीए परिवार को बधाई और शुभकामनाएं दीं ओर कहा कि बीजेपी आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाएगी और इस दौरान उसके कार्यकर्ता एक लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे।

मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने वैक्सीन के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि उन्होंने ही टीके को मोदी वैक्सीन बताया था और अब इसके लिए चिल्ला रहे हैं। उन्होंने विपक्षी दलों पर डिजिटल माध्यमों से कार्यक्रम करने का आरोप लगाया।  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ”विपक्ष ने मोदी वैक्सीन बताते हुए सवाल उठाए और सरकार का मनोबल तोड़ने की कोशिश की। लेकिन अब वे वैक्सीन के लिए चिल्ला रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि दो कंपनियों से अब तक 13 कंपनियों को कोरोना रोधी वैक्सीन बनाने की अनुमति दी जा चुकी है। जल्द ही 19 कंपनियां ऐसा करेंगी। महीने में 1.3 करोड़ वैक्सीन बनाने वाली भारत बायोटेक अक्टूबर तक 10 करोड़ वैक्सीन हर महीने बनाना शुरू कर देगी। मालूम हो कि भारत बायोटेक कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में देसी वैक्सीन कोवैक्सिन का निर्माण कर रही है। नड्डा ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, ”बीजेपी कार्यकर्ता कोविड-19 वैश्विक महामारी के बीच राहत कार्य कर रहे हैं, जबकि विपक्षी दल पृथक-वास में चले गए हैं। सभी बीजेपी सांसद, मंत्री और विधायक सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर कम से कम दो गांवों में लोगों की सेवा करेंगे।”

उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया। उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।” बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज घोषित किए। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र, संगठन व सभी से जरूरतमंदों की मदद करने के प्रधानमंत्री के आह्वान पर भाजपा ने ”सेवा ही संगठन के मंत्र को आत्मसात किया और संकट काल में करोड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई। मालूम हो कि 23 मई 2019 में लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे। बीजेपी ने 303 सीटें जीतकर जनादेश हासिल किया और नरेंद्र मोदी ने 30 मई को लगातार दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली थी।

error: Content is protected !!