Breaking News
.

नासिक में मुस्लिम धर्मगुरु को सिर में मारी गोली, मौके पर हुई मौत, नुपूर शर्मा से जोड़ा जा रहा मामला …

मुंबई। महाराष्ट्र में नासिक से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मुस्लिम धर्मगुरु की हत्या कर दी गई। यह तब हुआ जब उनके सिर पर हमलावरों ने गोली उतार दी। पुलिस ने इस मामले में बताया है कि चार अज्ञात आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले को नुपूर शर्मा केस से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल, यह घटना नासिक जिले के येवला कस्बे की है। मृतक का नाम ख्वाजा सैयद चिश्ती और वे स्थानीय लोगों के बीच सूफी बाबा के नाम से मशहूर थे। यह भी बताया गया कि 35 साल के सूफी बाबा अफगानिस्तान से ताल्लुक रखते थे। आरोपियों ने चिश्ती बाबा को येवला कस्बे के एमआईडीसी इलाके में स्थित एक खुले मैदान में गोली मारी है।

पुलिस ने बताया कि हत्या की वजहों का पता नहीं चला है लेकिन इस मामले को नुपूर शर्मा केस से जोड़कर देखा जा रहा है। हमलावर सूफी बाबा की हत्या करने के बाद उनकी एसयूवी गाड़ी लेकर मौके से भाग गए। हालांकि हमलावरों की एक एसयूवी को जब्त कर लिया गया है लेकिन अभी हमलावर गिरफ्त से बाहर हैं। इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है और सभी एंगल से पड़ताल की जा रही है।

इसके अलावा येओला पुलिस थाने में ही हत्या का मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि हमलावरों ने सीधे उनके माथे में गोली मार दी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस पूरे मामले में नासिक के पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने बताया कि नासिक ग्रामीण पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जबकि दो और संदिग्धों की तलाश जारी है।

error: Content is protected !!