Breaking News
.

उत्तर प्रदेश में एसडीएम समेत 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा, सरकार सत्तासीन होने के साथ ही कार्रवाई के मूड में …

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार दूसरी पारी की शुरूआत के साथ ही एक्शन मोड में चल रही है।एक तरफ बाबा का बुलडोजर कहर ढा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सफेद पोश अपराधी सीधे कानून की गिरफ्त में आ रहे हैं। प्रतापगढ़ जिले की लालगंज तहसील में मृतक कर्मचारी के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने एसडीएम समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा के बेटे की तहरीर पर लालगंज तहसील के एसडीएम ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह यादव सहित तीन अज्ञात के खिलाफ लालगंज कोतवाली में हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

बेटे द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि 30 मार्च की रात एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह यादव ने लाल गंज के तहसील कर्मचारी सुनील कुमार शर्मा की डण्डे से पिटाई की थी। गंभीर रूप से घायल सुनील कुमार शर्मा की मृत्यु शनिवार रात में इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हो गई थी। जिला अस्पताल में तहसील कर्मचारियों ने हंगामा किया था।

जिलाधिकारी ने बताया है कि एस डीएम लालगंज को हटाकर वहां पर दूसरे एसडीएम की नियुक्ति की गई है और मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!