Breaking News
.

मुलायम की बहू ने थामा भाजपा का दामन, अखिलेश बोले- भाजपा में समाजवादी पार्टी की विचारधारा का विस्तार हुआ …

लखनऊ । घर को आग लगी अपने ही चिराग से वाली कहावत यादव परिवार (पार्टी) में हुबहु चरितार्थ हुई। अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आ गई है। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा का विस्तार हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा को काफी समझाने की कोशिश की थी।

अखिलेश यादव ने कहा, ”सबसे पहले मैं बधाई दूंगा और शुभकमानाएं और साथ ही साथ ही हमें खुशी इस बात की है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां संविधान बचाएगी।” क्या अपर्णा को मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद प्राप्त है? इसके जवाब में अखिलेश ने कहा, ”नेताजी ने बहुत कोशिश की समझाने की।”

क्या सपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था इसलिए अपर्णा ने पार्टी बदली? यह पूछने पर अखिलेश ने कहा” ”टिकट अभी पूरे नहीं बटे हैं. टिकट किसको मिलना है किसको नहीं मिलेगा यह क्षेत्र और जनता पर निर्भर करता है। आतंरिक सर्वे पर भी निर्भर करता है।” उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों को सपा टिकट नहीं दे पा रही है उन्हें बीजेपी टिकट दे रही है। अपर्णा यादव पर तंज कसते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि उन्हें जानवरों की सेवा प्रिय है। आज यूपी में गायें भूखी हैं। गाय मां को जो भूखा रखता है उन्हें पाप होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत किया है। योगी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ”अपर्णा जी का भाजपा परिवार में स्वागत हैं।” मुख्यमंत्री ने अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी एक तस्वीर भी ट्वीट की।

सपा के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुईं। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

error: Content is protected !!