Breaking News
.

सांसद ज्योत्सना महंत ने मरवाही विधानसभा को दी 58 लाख

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने दी जानकारी

मरवाही (अनुपम शुक्ला)। कोरबा लोकसभा क्षेत्र सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने सांसद मद से मरवाही विधानसभा क्षेत्र के 31 ग्राम पंचायतों में लगभग 58 लाख रुपए के रंगमंच शेड निर्माण कार्य की स्वीकृति दी है।

जिला कांग्रेस कमेटी गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने उक्ताशय जानकारी प्रदान की मरवाही विधानसभा क्षेत्र में सांसद प्रतिनिधि द्वय राकेश मसीह एवं बाला प्रसाद कश्यप, संतोष मलैया ने अपने अपने क्षेत्र में विभिन्न ग्राम पंचायतों में रंगमंच शेड निर्माण की मांग कोरबा लोकसभा क्षेत्र सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत से की थी।

श्री गुप्ता ने बताया ग्रामीण अंचल में किसी भी सार्वजनिक कार्य, समाजिक कार्य, धार्मिक कार्य के लिए एक नियत स्थान की आवश्यकता रहती है। ग्रामीण जनों के लिए इस हेतु पंडाल इत्यादि बनवाना पडता है जो कि काफी खर्चीला होता है। ग्रामीण जन इन खर्च को वहन करने में अक्षम रहते हैं जिस हेतु सांसद से सांसद प्रतिनिधियों एवं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने रंगमंच शेड की मांग की थी।

जिसे गंभीरता से एवं जनाकांक्षाओं को ध्यान रखते हुए इन सभी कार्यों की स्वीकृति प्रदान की गई है। अन्य मांग की भी स्वीकृति अप्रैल माह में दी जाएगी। उक्त सभी कार्यों की स्वीकृति के बाद ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है और सभी सांसद को धन्यवाद एवं आभार प्रकट कर रहे हैं।

error: Content is protected !!