Breaking News
.

मोहन मरकाम ने कहा.. मरवाही को अब मिलेगी राजनैतिक आजादी ,डॉ केके ध्रुव के रूप में क्षेत्र को एक जनसेवक विधायक मिल रहा है…

सत्ता व संगठन के बीच प्रदेश स्तर का कोई नेता मरवाही उपचुनाव में संगठन की ओर से सक्रिय भूमिका निभा रहा है तो वो खुद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम हैं।वे पिछले 5 दिनों से मरवाही क्षेत्र का कमान संभाले हुए हैं।इस दौरान वे रोजाना 10 ग्रामो का दौरा कर रहे हैं और मतदाताओं से सीधा संपर्क स्थापित कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील भी कर रहे हैं।यही नही वे 1 नवम्बर तक मरवाही में ही रुकेंगे।

इस जनसम्पर्क के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम अपनीं सभाओं के माध्यम से आमजन को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल के योजनाओं की तारीफ करते हुए मरवाही क्षेत्र में उनके द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यो का भी जमकर बखान कर रहे हैं।यही नही वे सम्बंधित बूथ व सेक्टर का फीडबैक भी लेने से नही चूकते। आज उन्होंने मटियाडाँड़ ,रूमगा, कोलबिर्रा, कोटमी,साकोला,दमदम सहित अन्य कई गांवो के दौरे पर रहे।

मटियाडाँड़ में अपने जनसम्पर्क के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 15 साल तक भारतीय जनता पार्टी ने इस क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया बल्कि लोगो से केवल छलावा ही किया।इस दैरान मोहन मरकाम ने जोगी परिवार पर भी कटाक्ष करने से नही चूके। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होने के नाते मैं आप सबके बीच यह दावा कर रहा हूं कि मरवाही का विकास केवल और केवल कांग्रेस की ही सरकार कर सकती है।मोहन मरकाम ने कहा कि आने वाले समय मे मरवाही प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाएगा ।

उन्होंने कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में जो विकास के कार्य योजनाबद्ध तरीके से किए जा रहे हैं उसका लाभ आप सबको मिलेगा।मोहन मरकाम ने कहा कि आने वाले समय मे मरवाही विधानसभा के प्रत्येक गांव में जल प्रदाय योजना की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरपंच साथियों के माध्यम से उनके द्वारा प्रस्तावित कार्य को तत्कालक मंजूर कराने की व्यवस्था की जावेगी।उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्मंत्री से लेकर जिला पंचायत व जनपद पंचायत के अध्यक्ष तक सब मिलकर इस जिले को विकसित जिला बनाएंगे।

अपनी चुनावी सभा मे मोहन मरकाम सरकार के प्रतिनिधि के रूप विधायक के लिए सामाजिक सेवा करने वाले डॉक्टर केके ध्रुव को कांग्रेस पार्टी से जिताने की अपील की। मोहन मरकाम ने जनता को सम्बोधित करते हूए कहा कि इससे आपको एक विधायक तो प्राप्त होगा ही दूसरा एक डॉक्टर भी आपकी सेवा करता रहेगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को अपने बीच पाकर मरवाही के ग्रामीण बहुत ही प्रफुल्लित और प्रसन्न नजर आ रहे थे। मोहन मरकाम की सादगी,उनका व्यवहार,उनकी वाच्य शैली लोगो को आकर्षित भी कर रही है।

कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उत्तम वासुदेव,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बेचू अहिरेश, कांग्रेस नेता प्रमोद परस्ते ,अजय राय, गजमति भानू,बुंदकुवर मास्को,राकेश मसीह ,कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र बघेल, शुभम पेन्द्रों , अजित सिंह स्याम ,विशाल उरेती,भोला नायक, महेंद्र शुक्ला, उमा पाव , रेखा तिवारी,शांति मरॉवी, डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर बघेल जैसे दर्जनों नेताओं सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहते हैं।

error: Content is protected !!