Breaking News

मोदी सरकार की मंत्री मीनाक्षी लेखी ने किसानों को बताया मवाली …

नई दिल्ली। मोदी सरकार की बहुत ही करीबी मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे देशभर के किसानों को मवाली बताया है। उन्होंने कहा है कि जो किसान प्रदर्शन कर रहे हैं वे मवाली हैं। नई दिल्ली सीट से सांसद मीनाक्षी लेखी ने 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा का जिक्र करते हुए यह भी कहा है कि प्रदर्शनकारियों का राजनीतिक एजेंडा है। मंत्री मीनाक्षी लेखी को पीएम नरेंद्र मोदी का बहुत ही करीबी बताया जाता है। वैसे भी इन दिनों मोदी सरकार जासूसी मामले में घिरी हुई है ऊपर से उनके करीबी मंत्रियों का ऐसा बयान आगामी चुनाव में असर डालेगा।

एक सवाल के जवाब में मीनाक्षी लेखी ने कहा, ”सबसे पहले तो उन्हें किसान कहना बंद कीजिए, क्योंकि वे किसान नहीं है, वे षड्यंत्रकारी लोगों के हत्थे चढ़े हुए कुछ लोग हैं, जो लगातार किसानों के नाम पर ये हरकतें कर रहे हैं। किसानों के पास समय नहीं है, जंतर-मंतर आकर बैठने का, वह अपने खेत में काम कर रहा है। ये आढ़तियों के द्वारा चढ़ाए गए लोग हैं, जो चाहते नहीं कि किसानों को फायदा मिले।”

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा जो कुछ 26 जनवरी को हुआ वह भी शर्मनाक था, और विपक्ष द्वारा इस तरह की चीजों को बढ़ावा दिया गया।

error: Content is protected !!