Breaking News
.

विधायक सौरभ सिंह का मरवाही में प्रचार, कहा- माफिया की सरकार है छत्तीसगढ़ में …

पेंड्रा। भाजपा के युवा विधायक सौरभ सिंह ने आज मरवाही विधानसभा में नुक्कड़ सभाएं ली। प्रचार में लोगों से कहा कि कांग्रेस में माफिया राज चल रहा है। किसानों को धोखे में रखा जा रहा है। विकास के सभी काम ठप पड़े हैं। यह उपचुनाव कांग्रेस को सचेत करने के लिए महत्वपूर्ण है। भाजपा प्रत्याशी को जिताएं और कांग्रेस को सबक सिखाएं।

कांग्रेस दलालों की सरकार है। कांग्रेस ने माफिया राज खड़ा किया है छग में, यह कहा बचरवार की आमसभा में अकलतरा के युवा तेजतर्रार, ओजस्वी जनप्रिय लोकप्रिय विधायक सौरभ सिंह ने। उन्होंने कहा कि गांव-गांव में कांग्रेस के जमीन के, शराब के, रेत के, टेंडरों के, मटेरियल सप्लाई के एजेंट माफियाओं को खड़ा किया है। कांग्रेस गरीबों से उनका हक अधिकार लूट रही है, सरकारी जमीनों को दलालों माध्यम से बेच रही है।

कांग्रेस गांव गरीब को धोखा दे रही है न किसानों को राहत है न युवाओं को, गांव के विकास की योजनाएं भी बन्द कर दी है। इसलिए भाजपा प्रत्याशी लटकोनी के रहने वाले जिनके पिता बेन सिंह मरवाही जनपत के अध्यक्ष थे, सरपंच थे। ऐसे परिवार में जन्मे भाजपा प्रत्याशी गम्भीर सिंह को कमल छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनावें औँर कांग्रेस को सबक सिखावें।

error: Content is protected !!