Breaking News
.

लोहारी में विधायक डॉ. कृष्ण कुमार ध्रुव ने लोगों की समस्या को दूर कर कोरोना पीड़ितों के सदस्यों से मिलकर जाना हाल चाल …

पेंड्रा। विधायक विधायक डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव ग्राम लोहारी में लोगों से मिले। विदित है ग्राम लोहारी में कोरोना केस और कई लोगों की मृत्यु हुई है। जिसके कारण गांव में दहशत का माहौल है। आज विधायक ग्राम लोहारी में लोगों से मिले कई परिवार को राशन प्रदान किये जहाँ सख्त जरूरत थी।

और उन कोरोना परिवार के सदस्यों से मिले और उनको आस्वाशन दिये है कि किसी तरह की कोई भी समस्या हो आप मुझे फोन करें या वीरेंद्र बघेल को सूचना दे हम सभी परिवार के सदस्यों के साथ खड़े है जिसको जो भी जरूरत हो ऑक्सीजन से लेकर और अन्य बुनियादी सुविधाएं तो हम उसको दूर करेंगे।

राशन दुकान में जाकर विधायक ने राशन संचालक और लोगो से अपील किये है कि कम से कम अब 4 फ़ीट की दूरी में ही राशन ले।  विधायक ने ग्राम सरपंच पुष्पराज मसराम की प्रशंसा की और कहाँ युवा सरपंच निरंतर गांव की सेवा में लगा। आगे प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया बुनियादी सुविधाएं और कोरोना से लड़ने के लिये ऑक्सीजन थर्मामीटर भाँप वाली मशीन के साथ राशन सामग्री हम गरीब असहाय और जरूरतमन्दों को पहुँचा रहे है ताकि लोगों को कही पे कोई परेशानी ना हो।

विधायक के साथ प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल और ग्राम पंचायत सरपंच लोहारी पुष्पराज मसराम युवा जिला सचिव शुभम सिंह तपेश्वर केवट हिमांषु तिवारी और काम्बली केवट मौजूद थे।

 

error: Content is protected !!