Breaking News
.

विधायक हाजी रिजवान ने बसपा के पीठ पर घोंपा छूरा, भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील, ऑडिया वायरल होने के बाद बताई वजह …

लखनऊ। हज कर चुके एक मुस्लिम प्रत्याशी व वर्तमान विधायक हाजी रिजवान ने अपने फायदे के लिए बहुजन समाज पार्टी के साथ धोखा करते हुए पीठ पर छूरा घोंप दिया है। उन्होंने ने बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ते हुए भाजपा प्रत्याशी को वोट देने और उन्हें विजयी बनाने की अपील की है। उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो को हाजी रिजवान ने सही बताते हुए इसे विरोधियों की चाल बताया जो इसे लीक कर दिया।

मुरादाबाद में वोटिंग से ठीक पहले कुंदरकी विधानसभा सीट के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार और मौजूदा विधायक हाजी रिजवान का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी को जितवाने की अपील कर रहे हैं।

टिकट कटने से नाराज होकर सपा छोड़कर हाल ही में बीएसपी में आए रिजवान ने संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान को हराने की अपील की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बसपा नेता ने वायरल ऑडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि यह सच है कि उन्होंने सपा उम्मीदवार को हराने के लिए बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

बसपा उम्मीदवार ने कहा, ”मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। मुझे और क्या कहना चाहिए? हमने डॉ. बर्क का पांच बार समर्थन किया, लेकिन इस बार बात अलग है।” एक दशक से अधिक समय से सपा में रहे रिजवान ने कहा, ”इस बार टिकट रामगोपाल यादव ने बांटा। मैं नहीं जानता कि उनकी रणनीति क्या है। मेरे मतदाता मेरे साथ हैं, मैं उनका धन्यवाद करता हूं। ऑडियो क्लिप को मेरे विरोधियों ने लीक किया है। मुझे कोई पश्चाताप नहीं है। उन्होंने (सपा) मेरे पीठ में छुरा घोंपा। मैं उन्हें अपनी सीट नहीं लेने दूंगा, वे बुरी तरह यहां हारेंगे।”

ऑडियो क्लिप में रिजवान बीजेपी प्रत्याशी कमल प्रजापति के कजिन अजय कुमार प्रजापति से बात कर रहे हैं और उनसे कहते हैं, ”यदि आपके लोग मेरे लिए वोट करते हैं तो करने दें, लेकिन यदि वे सपा को वोट देना चाहते हैं, तो ऐसा नहीं होना चाहिए।” रिजवान पर बरसते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा कि उनके दादा बर्क लोगों की वजह से जीते, रिजवान की वजह से नहीं।

error: Content is protected !!