Breaking News
.

मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी बोले- सीएम भूपेश बघेल: यूपी विधानसभा चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ भी आ सकती है ED-IT की टीम …

रायपुर। माफिया डॉन दाउद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमला बोला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें विरोध बर्दाश्त नहीं होता। वे असहमति स्वीकार नहीं कर पाते, इसलिए ईडी, आईटी जैसी संस्थाओं का सहारा लेते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में भी ED और IT आ जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।

फ्लाई ओवर व व्यापार विहार की स्मार्ट सड़क का उद्घाटन करने बिलासपुर रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 10 मार्च को पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव का परिणाम आ जाएगा। उसके बाद यदि छत्तीसगढ़ में ED और IT की धमक नजर आए। प्रदेश के अफसरों व मंत्रियों के घरों पर छापेमारी शुरू हो जाए तो कोई आश्चर्य का विषय नहीं होगा। वे आवाज दबाने के लिए ऐसा करते हैं। आने वाले दिनों में राज्य से राज्यसभा की दो सीटें खाली हो रही है, उस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यसभा में स्थानीय नेताओं को ही मौका दिया जाएगा।

खाद की समस्या को लेकर भाजपा के प्रदर्शन करने पर सीएम भूपेश ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जनता को ऑक्सीजन नहीं दे पा रही है तो खाद और बीज क्या देगी। हम तो चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता प्रदर्शन करें। हम उनका स्वागत करेंगे और वे केंद्र सरकार से मांग करें कि खाद-बीज उपलब्ध करवाए। सीएम भूपेश ने कहा कि अभी कुछ दिनों से पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भी वृद्धि होगी। सीएम ने यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ के लोगों को सकुशल वापसी के लिए हर संभव प्रयास किए जाने की बात भी कही।

error: Content is protected !!