Breaking News
.

मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने लगाई ग्राम अमोदी में चौपाल : दो रंगमंच की घोषणा की …

रायपुर। नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आरंग विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम अमोदी में चौपाल लगाकर ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की। यहां उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार लगातार विकास कार्यां के माध्यम से प्रदेश का विकास कर रही है।

किसानों के हित में लगातार फैसले लिए जा रहे हैं। राजीव गांधी किसान न्याय योजना से किसानों को लाभान्वित किया जा रहा है। गोबर खरीदी के माध्यम से पशुपालकों को भी आर्थिक लाभ पहुचाते हुए जीवन स्तर बदला जा रहा है। उन्होंने आरंग विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में भी लगातार कार्य स्वीकृत कर तस्वीर बदलने की बात कही।

मंत्री डॉ. डहरिया ने कहा कि अधिकांश ग्राम पंचायत में सीसी रोड़, नाली निर्माण, सामुदायिक भवन, रंगमंच सहित विभिन्न विकास कार्य कराए गए हैं। आने वाले दिनों में भी इसी तरह विकास कार्य जारी रहेंगे। समोदा, मंदिर हसौद और चंदखुरी को नगर पंचायत बनाकर इस क्षेत्र में विकास के द्वार खोले गए हैं। उन्होंने ग्राम अमोदी में जनप्रतिनिधियों की शिकायतें सुनी और इसे निराकृत करने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

यहां उन्होंने अलग-अलग मुहल्लों में दो रंगमंच की घोषणा की। महिलाओं द्वारा पेयजल की समस्या होने की शिकायत करने पर मंत्री डॉ. डहरिया ने सभी घरों में नल कनेक्शन लगने के बाद पानी की समस्या दूर होने की जानकारी दी।

error: Content is protected !!