Breaking News
.

इंटेक वेल पंप हाउस से लाखों की चोरी, कबाड़ व्यापारियों पर पुलिस को शक

कोरबा (गेंदलाल शुक्ल)। जिले में फिर से चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। एक के बाद एक चोरी की घटना को चोर अंजाम दे रहे हैं। मानिकपुर चौकी इलाके के शारदा विहार, मुड़ापार में मोबाइल दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। सीएसईबी चौकी अंतर्गत आने वाले नगर निगम के इंटेक वेल पंप हाउस में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

पंप हॉउस का शटर तोड़कर चोर पंप हाउस के ट्रासफार्मर का पैनल, कापर केबल, केबल वायर को काट कर ले गए। चोरी की घटना पर सीएसईबी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि चोर 10 लाख से अधिक का सामान ले भागे है। वहीं निगम के अधिकारी कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए।

पंप हाउस के चौकदार ने बताया की सुबह जब वो पहुचा शटर का ताला टूटा हुआ था। पिछले कुछ दिनों से वो पंप हाउस में चौकीदारी नहीं कर रहा था क्योंकि कुछ दिनों पहले कुछ युवक शराब के नशे में पम्प हाउस आकर मारपीट किया करते थे। एक बार वो अपनी जान बचा कर भागा था उसके बाद से पंप हॉउस बन्द था।

इस चोरी के पीछे कबाड़ चोरों का हाथ हो सकता है। तीन साल से कबाड़ का व्यवसाय बन्द था। इसी माह से फिर शुरू हुआ है। इसके साथ ही कोरबा और आसपास के इलाके में चोरियों का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

error: Content is protected !!