Breaking News
.

आशीष मिश्रा की जमानत पर पीएम मोदी पर महबूबा का सीधा हमला, बोलीं- सच बोलने वाले जेल में और अपराधी खुला घूम रहे …

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष की जमानत पर पीएम मोदी पर सीधा कटाक्ष किया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी की युवा शाखा के नेता वहीद पारा सहित कई लोग कथित झूठे आरोपों में जेल में हैं, लेकिन किसानों को वाहन से कुचलने वाला एक केंद्रीय मंत्री का बेटा खुला घूम रहा है। हालांकि अभी तक भाजपा की ओर से इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर अपनी बात रखी। महबूबा ने ट्वीट किया, ”उमर खालिद, फहाद शाह, वहीद पारा और सिद्दीकी कप्पन झूठे आरोपों को लेकर जेल में हैं, लेकिन एक मंत्री का बेटा किसानों को कथित तौर पर कुचलने के बाद खुला घूम रहा है। (नाथूराम) गोडसे के भारत में अपराधी खुला घूम रहे हैं और सच बोलने वाले लोग जेल में हैं।”

गौरतलब है कि पिछले साल तीन अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की लखीमपुर खीरी की यात्रा के विरोध में किसानों के प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में इलाके में आठ लोग मारे गये थे। आशीष मिश्रा भी घटना के आरोपियों में शामिल है।

error: Content is protected !!