Breaking News
.

कंगारू कोर्ट चला रहा मीडिया, 2024 में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में नहीं लौटेगी …

कोलकाता। प्लांटेड खबर चलाने को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए जमकर कान खीचे हैं। मुख्यमंत्री ने पीट पत्राकारिता व मीडिया हाऊस पर निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया द्वारा कंगारू कोर्ट चलाने से 2024 में भाजपा सत्ता में नहीं लौटने वाली।

बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की ईडी की ओर से गिरफ्तारी पर ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं किसी एजेंसी के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन इसका इस्तेमाल राजनीतिक दलों को बदनाम करने के लिए नहीं होना चाहिए। ममता बनर्जी ने बुधवार को मीडिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मीडिया कंगारू कोर्ट की तरह काम कर रही है। हम मीडिया ट्रायल के खिलाफ हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि आप लोग भरोसा रखिए भाजपा 2024 में सत्ता में वापसी नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि अदालत में जो भी दोषी पाया जाए, उसे सजा मिलनी चाहिए। लेकिन एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक दलों की छवि खराब करने के लिए नहीं करना चाहिए।

ममता बनर्जी ने कहा, ‘आप जब बड़े संस्थान चलाते हैं तो गलतियां होती हैं। यदि किसी ने कोई गलती की है और दोषी पाए जाते हैं तो फिर उसे सजा मिलनी चाहिए। लेकिन मैं छवि खराब करने वाले मीडिया कैंपेन के खिलाफ हूं। मीडिया कंगारू कोर्ट का रोल कर रहा है। एक सीनियर जज ने भी हाल ही में यह बात कही थी।’ उन्होंने कहा कि इस सरकार के दौर में विपक्षी नेताओं के अलावा कारोबारियों को भी एजेंसियों की ओर से टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि एजेंसियां पक्षपात से दूर रहते हुए काम करती हैं तो कोई दिक्कत की बात नहीं है, लेकिन इन्हें राजनीतिक दलों की छवि खराब करने के लिए यूज नहीं करना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने विपक्षी सांसदों के निलंबन का भी जिक्र किया। ममता बनर्जी ने कहा कि इन दिनों यदि आप विरोध दर्ज कराते हैं तो फिर आपको सस्पेंड कर दिया जाता है। बता दें कि राज्यसभा से मंगलवार को जिन 19 सांसदों को निलंबित किया गया था, उनमें से 7 टीएमसी के हैं और 6 डीएमके से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 2024 में चुनाव जीतकर सत्ता में नहीं लौटेगी। ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं नंबरों के बारे में बात कर सकती हूं कि वे कहां से आएंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा अब सत्ता में वापसी नहीं करेगी।’

error: Content is protected !!