Breaking News
.

कांग्रेस के दर्जनों विधायकों सहित दबंग विधायक बृहस्पति सिंह प्रचार में पहुंचे मरवाही….लालपुर सेक्टर की मिली है जिमनेदारी …

मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस सत्ता व संगठन में तालमेल बैठाकर हर हाल में विजयश्री हाशिल करने में लगी है। यही कारण है कि लगभग 50 विधायकों सहित संगठन के कई पदाधिकारियों को विधानसभा के विभिन्न सेक्टरों की जिम्मेदारी दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं मरवाही को अप्रत्यक्ष तौर पे देख रहे हैं जबकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम अंतिम 17 दिन तक मरवाही में रुककर प्रचार प्रसार का जिम्मा सम्हाले हुए हैं। इसी कड़ी में कई मंत्रियों व विधायकों के मरवाही आने का सिलसिला भी अब चालू हो गया है।

मरवाही उपचुनाव के मद्देनजर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. केके ध्रुव के प्रचार में छत्तीसगढ़ के कद्दावर आदिवासी विधायक व सरगुजा ट्राइबल टाइगर बृहस्पति सिंह भी मरवाही विधानसभा पहुँचे हैं। कल ही वे रायपुर से सीधे गौरेला होते हुए पेंड्रा पहुचे।वे पेंड्रा में ही 10 दिन तक रुकेंगे।विधायक बृहस्पति सिंह को मरवाही विधानसभा क्षेत्र का सबसे चर्चित सेक्टर लालपुर दिया गया है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस के दिग्गज आदिवासी विधायक बृहस्पति सिंह की गिनती छत्तीसगढ़ के दबंग विधायकों में होती है। वे सरगुजा क्षेत्र के रामानुज गंज से कांग्रेस के विधायक हैं। ज्ञात हो कि बृहस्पति सिंह भाजपा के दिग्गज आदिवासी नेता व केबिनेट मंत्री रहे रामविचार नेताम को जबरदस्त पटखनी दे चुके हैं। विधायक बृहस्पति सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए छत्तीसगढ़ में काफी मशहूर हैं। वे कई बार अपने ही सरकार के मंत्रियों पर भी मुखर होकर प्रहार करने से नहीं चूकते हैं।

 देखना यह है कि मरवाही विधानसभा के गौरेला ब्लॉक का लालपुर सेक्टर जिसकी गिनती अमूमन भाजपा के प्रभाव वाले क्षेत्र होती है वहाँ विधायक बृहस्पति सिंह कितना कमाल कर पाते हैं।

error: Content is protected !!