Breaking News
.

गंभीर सिंह के नामांकन दाखिले में शामिल हुए रमन सिंह, विष्णुदेव साय, धरमलाल कौशिक सहित प्रदेश के कई दिग्गज भाजपा नेता ..

मरवाही । मरवाही के रण में आज भाजपा अपने प्रत्याशी डॉ गम्भीर सिंह के साथ जाकर जिला निर्वाचन कार्यालय में उनका निर्वाचन फार्म भरा। इस दौरान भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। भाजपा प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह के नामांकन में उनेके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक रजनीश सिंह, सौरभ सिंह, प्रदेश भाजपा के नेता भूपेंद्र सवन्नी सहित प्रदेश भाजपा के दर्जनों नेता उपस्थित थे।

दरासल भाजपा मरवाही उपचुनाव को डॉ गंभीर सिंह के नेतृत्व में गंभीरता के साथ लड़ना चाहती है। वह डॉ गंभीर के स्वास्थ्य सेवाओं सहित उनकी स्थानीयता, योग्यता, व्यवहार को जमकर भूनना चाह रही है। यही कारण है कि आज नामंकन के दिन प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा गौरेला में रहा। भाजपा नेताओं ने एक तरह से शक्ति प्रदर्शन कर अन्य पार्टियों को चेतावनी दी है और क्षेत्र में अपने पक्ष में माहौल बनाने की भी कोशिश की।

ज्ञात हो कि इससे पहले भाजपा ने रैली की शक्ल में नामांकन की अनुमति मांगी थी पर कोरोना संक्रमण को देखते हुए चुनाव आयोग ने इसकी अनुमति नही दी। जिसके कारण अब सभी नेता गण केवल 5 गाड़ियों में ही निर्वाचन कार्यालय जाकर डॉ गंभीर सिंह का नामांकन फार्म डलवाया।

नामंकन के बाद भाजपा की एक रैली आईटीआई ग्राउंड गौरेला में एक सभा हुई जहां उपरोक्त नेताओं ने खचा खचा भरे जनसमुदाय को संबोधित किया और सरकार को जमकर कोसा। इस दौरान सभी नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह का जमकर बखान किया गया।उपरोक्त नेताओ ने उपस्थित जनता से डॉ गंभीर सिंह को अधिक से अधिक मतों के साथ जिताने की अपील की।

इस दौरान उपरोक्त नेताओ के अतिरिक्त जिला भाजपा अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, भाजपा नेता ब्रिजलाल राठौर,कल्लू राजपूत,,समीरा पैकरा,डॉ शिवप्रताप राय,रितेश फार्मनिया,राजा उपेंद्र सिंह, नीरज जैन,रामजी श्रीवास,संतोष तिवारी,आयुष मिश्रा सहित सभी मंडलो के अध्यक्ष ,पदाधिकारी,भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!