Breaking News

कैप्टन के खिलाफ बैटिंग कर रहे सिद्धू पर मनीष का बाउंसर, बोले पंजाब में नो प्रॉब्लम …

मुंबई। पंजाब में राज्य सरकार की नाकामी को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे पार्टी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को पूर्व केंद्रीय मंत्री म​नीष ने आड़े हाथों लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में मनीष तिवारी ने कहा कि कि पंजाब में कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य में जो भी समस्याएं हैं वह केंद्र सरकार के सौतेलेपन के चलते हैं। लेकिन अगर कोई इन बातों को लेकर ट्विटर या किसी अन्य माध्यम से अपना निजी एजेंडा चला रहा है तो पार्टी आलाकमान को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कांग्रेस सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पिछले कुछ दिनों से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमलावर हैं। वह पंजाब में बिजली समस्या को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं।

लेकिन मनीष ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का बचाव किया है। तिवारी ने कहा कि 1966 में पंजाब के अस्तित्व में आने से 2017 तक किसी पार्टी ने विधानसभा की 117 में से 77 सीटें नहीं जीती हैं। वहीं कांग्रेस ने तीन असेंबली बायपोल्स जीतने के साथ पंजाब की 13 में से आठ लोकसभा सीटों पर भी जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि स्थानीय चुनावों में भी कांग्रेस का जीत का प्रतिशत 90 से ज्यादा रहा है। अगर आप किसी भी सांसद से पूछोगे कि प्रचार के लिए किसे बुलाया था, वो कैप्टन का नाम लेगा। पंजाब सरकार अच्छा कर रही है, लेकिन कुछ लोग अपना एजेंडा चला रहे हैं।

error: Content is protected !!