Breaking News
.

मध्यप्रदेश में दौड़ रहा ‘मामा का बुलडोजर’; हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट बना मकान-दुकान हो रहे जमींदोज …

रीवा। दुष्कर्म के मामले को लेकर सीएम शिवराज सिंह के खुले मंच से दिए गए आदेश के बाद से अब रीवा में प्रशासन ऐक्शन मोड में है। दुष्कर्म के आरोपी सीताराम बाबा और उसके साथी साथी विनोद पांडे के बाद जिले के दूसरे अपराधियों पर भी कार्रवाई हो रही है। जिले में हुए दुष्कर्म के एक अन्य मामले में फरार बलात्कार के आरोपी कृष्ण देव सिंह के घर पर बुलडोजर चलाकर प्रशासन ने उसे जमींदोज कर दिया।

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश में भी अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद रीवा में ‘मिशन जमींदोज’ शुरू कर दिया गया है। प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट बनाकर उनके घरों पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को जहां प्रशासन ने सर्किट हाउस में हुए दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सीताराम के गुढ़वा गांव स्थित घर को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है। वहीं गुरुवार को ही बाबा के साथी विनोद पांडे के गृह ग्राम नईगढ़ी के अकौरी में बने मकान को प्रशासन ने नेस्तनाबूद कर दिया था।

शुक्रवार को भी अपराधियों के घरों पर मामा का बुलडोजर जमकर चला। नगर परिषद सिरमौर के वॉर्ड संख्या आठ में स्थित बलात्कार के फरार आरोपी कृष्ण देव सिंह के मकान और व्यवसायिक दुकान को जिला प्रशासन के निर्देश पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया गया। इस कार्रवाई के दौरान जिला प्रशासन के साथ ही पुलिस और नगर निगम की टीम मौजूद रही।

error: Content is protected !!