Breaking News
.

मलाइका-अरबाज एकसाथ पहुंचे बेटे को रिसीव करने, गले लगाकर किया वेलकम ….

नई दिल्ली। मलाइका-अरबाज और अरहान की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि अरहान इसी साल अगस्त में भारत छोड़कर पढ़ाई के लिए विदेश चला गया था। मलाइका अरोड़ा कई बार अपने बेटे के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट करती रहती हैं। जब अरबाज अपनी हाईयर स्टडीज के लिए जा रहा था तब भी मलाइका ने एक पोस्ट की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान हाल के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे। मालूम हो कि अरहान अभी एक विदेशी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है और विंटर वैकेशन के दौरान वापस भारत आया है। अरबाज और मलाइका अपने बेटे से मिले और प्यार से उसे गले लगाया। लंबे वक्त बाद अरबाज-मलाइका और उनका बेटा इस तरह किसी पब्लिक प्लेस में एक साथ नजर आए और पापाराजी ने इस लम्हे को कैमरे में कैद किया।

मलाइका अरोड़ा ने इस पोस्ट में लिखा था कि हम दोनों एक नए और अनजान सफर की शुरुआत कर रहे हैं, जो घबराहट, डर, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरा हुआ है। मुझे बस इतना पता है कि मुझे तुम पर गर्व है, मेरे अरहान। यह तुम्हारे लिए पंख फैलाने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है।।। अभी से तुम्हें मिस कर रही हूं।

मालूम हो कि पिछले महीने ही अरहान ने अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। मलाइका अरोड़ा ने इस खास मौके पर एक सोशल मीडिया पोस्ट करके लिखा, ‘मेरा बर्थडे बॉय। तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं।’ जहां तक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्ते की बात है तो साल 2017 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। फिलहाल मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

error: Content is protected !!