Breaking News
.

कोरोना वायरस समाप्त करने वेद मंत्रों से उज्जैन में महारूद्राभिषेक, रमण त्रिवेदी ने कहा- कोरोना अंतिम दौर पर …

उज्जैन। उज्जैन के इंदौर रोड़ स्थित महामृत्युंजय द्वार के समीप स्थित महामृत्युंजयधाम पर कोरोना महामारी की समाप्ति के लिए महारुद्राभिषेक का आयोजन 17 जून को किया गया।

महंत विनीत गिरी महाकालेश्वर मंदिर महानिर्वाणी अखाड़ा के मुख्य आतिथ्य में हुए महारूद्राभिषेक के दौरान महाकाल भक्त मंडल के तत्वावधान में महाकालेश्वर पुजारी रमण गुरु, त्रिवेदी पुजारी, दिनेश गुरु त्रिवेदी, पुजारी सुशोभित त्रिवेदी, पुजारी संदीप त्रिवेदी, पुजारी समाहित त्रिवेदी, राघव माधव एवं सफल महाविद्यालय के संचालक अमित उपाध्याय उपस्थित थे।

इस अवसर पर कोरोना वायरस को रोकने के लिए महाकालेश्वर, तारकेश्वर, हाटकेश्वर का आव्हान किया तथा वेद मंत्रों से संक्रमण को रोकने के लिए विश्वभर में मानव जाति को रक्षा के लिए यह महाअभिषेक संपन्न हुआ। महाकाल भक्त मंडल के अध्यक्ष रमण त्रिवेदी ने देशभर के सभी धर्म के लोग एवं समस्त भारत वासियों से भगवान महाकाल का महामृत्युंजय जाप करने का आह्वान किया।

महाकाल भक्त मंडल के अध्यक्ष त्रिवेदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण अंतिम दौर पर है। क्योंकि आने वाले सूर्य ग्रहण के पश्चात से समाप्त होना शुरू हो जाएगा। इस अवसर पर नौ कन्या का पूजन किया गया।

error: Content is protected !!